Monday , April 15 2024
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' का जलवा बॉक्स-ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का जलवा बॉक्स-ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं.

इस फिल्म के रिलीज के बाद चार वीकेंड बीत गए है लेकिन ‘स्त्री’ का कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं स्त्री के साथ या इसके आस-पास रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो वो सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर दम तोड़ चुकी है. अब ‘स्त्री’ का चौथे हफ्ते के कमाई के आंकड़े आ गए है, जो चौंकाने वाले है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने इंडियन पर 120.93 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' का जलवा बॉक्स-ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं.

राजकुमार राव के इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अपने चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 1.51 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.05 करोड़ रुपये, रविवार को 2.86 करोड़ रुपये, सोमवार को 97 लाख रुपये और मंगलवार को 87 लाख रुपये के साथ कुल 120.93 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं इस फिल्म ने तीसरे अपने तीसरे वीकेंड तक लगभग 101.43 करोड़ रूपए की कमाई की थी. बता दें कि इस ‘स्त्री’ की लागत सिर्फ 20 करोड़ रुपये है, जो कि ये फिल्म अपने शुरूआती 3 दिनों के कमाई में ही निकाल ली थी.

आपको बता दें कि ‘स्त्री’ श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. श्रद्धा कपूर की इससे पहले सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘आशिकी 2’ थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं ‘स्त्री’ राजकुमार राव की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शोलो फिल्म बन गई है. इसके साथ ही ‘स्त्री’ इस साल की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैस्त्री’ को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बर्नजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म कहानी और किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जो कि इसके कमाई के आंकड़ों साबित हो रहा है. इसलिए ‘स्त्री’ के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वो इस फिल्म का दूसरा भाग भी दर्शकों के लिए लेकर आएंगे. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com