Thursday , April 25 2024
सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी की कार पर स्याही फेंकी, दिखाए काले झंडे

सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी की कार पर स्याही फेंकी, दिखाए काले झंडे

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव को पटना में पांच देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली करना होगा। तेजस्वी को सरकारी आवास खाली करने के लिए राज्य सरकार द्वारा दिए गए आदेश को पटना हाईकोर्ट ने सही ठहराते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी है। सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी की कार पर स्याही फेंकी, दिखाए काले झंडे

पटना हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की उस दलील को सही माना है जिसमें यह कहा गया था कि तेजस्वी यादव को पांच देशरत्न मार्ग आवास उपमुख्यमंत्री की हैसियत से आवंटित किया गया था। बाद में वह इस पद पर नहीं रहे जिसकी वजह से उनका आवंटन सरकार ने रद्द कर दिया था। 

कई दिनों से चल रहा था आरोप-प्रत्यारोप का दौर

जस्टिस ज्योति शरण ने मामले पर सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था जिसे शनिवार को सुनाया गया। इसके साथ ही राजद नेता तेजस्वी यादव को राज्य सरकार से मिले पांच देशरत्न मार्ग के आवास को खाली करने का निर्देश दिया है, जो कि उन्हें उपमुख्यमंत्री के रूप में मिला था। 

इससे पहले तेजस्वी ने इस आदेश को पटना हाईकोर्ट में चुनौती दी लेकिन कोर्ट ने उनके दावे को खारिज करते हुए राज्य सरकार के आदेश को सही करार दिया। ये आवास राज्य सरकार ने वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आवंटित किया था। इस मामले को लेकर सरकार और विपक्ष के नेताओं के बीच पिछले कई दिनों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा था। तेजस्वी यादव फिलहाल अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी बंगले 10 सर्कुलर रोड में ही रहते हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com