Tuesday , December 18 2018

अपनी कार से है इतना प्यार कि उसके साथ सेक्स भी कर लेता है ये शख्स

लोग अपनी खास चीज से बहुत प्यार करते है जिसके चलते उनका खास लगाव होता है. कुछ भी हो जाए वह उसे अपने से दूर नहीं होने देते है. इतना ही नहीं वह ऐसी चीजों को काफी अच्छे से संभालकर रखते हैं. कुछ लोग तो इन चीजों को जिंदगी भर के लिए अपने पास रखते हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ हटकर बताने वाले है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और हंसने लगेंगे. आइये जानते हैं उसके बारे.

जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं वह अपनी कार से बहुत प्यार करता है और इसी के चलते उसने कार के साथ शादी भी की है. हैरानी की बात तो है लेकिन सच भी है. यह भी मामाल दुनिया में अजीब तरह का है जो लोगों के बीच खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें इसका नाम जॉन है. जॉन ने कार से शादी की है और अब उसके साथ पति की तरह ही रहता है. बतया जा रहा ह कि जॉन बचपन से ही अपनी कार से प्यार करता था. इसी के चलते उसने अपनी कार से शादी कर ली है.

जॉन का कहना है कि वह एक मिनट भी उसके बिना नहीं रह सकता है. सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात तो यह है कि वह अपनी कार के साथ संबंध भी बनाता है. इसके कारण लोग उसे पागल कहते हैं और उससे दूर ही रहते हैं. वह अपनी पत्नी रूपी कार से बहुत प्यार करता है इसी की वजह से वह उसके खरोंच भी नहीं आने देता है. और उसी के साथ पूरी आत्मीयता के साथ संबंध बनाता है. साथ ही कहता है कि वह जब तक जीवित है वह इसी से प्यार करता रहेगा.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com