Tuesday , October 16 2018
अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा, लिमोजिन और एसयूवी की भिड़ंत; 20 लोगों की मौत

अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा, लिमोजिन और एसयूवी की भिड़ंत; 20 लोगों की मौत

 अमेरिका के न्यूयॉर्क के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, यहां एक लिमोजिन कार राहगीरों को टक्कर मारते हुए एसयूवी से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक, लिमोजिन में सवार सभी 18 लोग मारे गए हैं, जबकि हादसे में दो राहगीरों की भी मौत हुई है। ये हादसा न्यूयॉर्क सिटी के उत्तर में करीब 270 किमी दूर स्कोहैरी स्थित एप्पल बैरल कंट्री नाम की जगह पर हुआ है। लिमोजिन में सवार लोग एक बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ये हादसे पिछले एक दशक में सबसे बड़ा हादसा है।अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा, लिमोजिन और एसयूवी की भिड़ंत; 20 लोगों की मौत

चश्मदीदों के बताया कि लिमोजिन पहले डिवाइडर से टकराई और फिर दूसरी कार से जा भिड़ी। इसके बाद गाड़ी एक दुकान की पार्किंग में खड़े लोगों की ओर बढ़ी।

न्यूयॉर्क पुलिस ने रविवार को हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि एक लिमोजिन समेत दो वाहनों की आपस में टक्कर से ये हादसा सामने आया। दोनों कारों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो चुकी है। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि जांच अभी अपने शुरुआती चरण में है। जांच में एक आईडेंटिफिकेशन और ड्रोन टीम समेत कई अतिरिक्त पुलिस यूनिट्स को भी लगाया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com