Tuesday , December 18 2018

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने छीना पाकिस्तान से जीत का ताज

पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने एक बार फिर ये सिद्ध कर दिया है कि वे क्रिकेट में सबसे मजबूत श्रेणी में हैं, जी हां पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में भले ही आॅस्ट्रेलिया की टीम कमजोर साबित हुई हो लेकिन मैच खत्म होने तक आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का मैच में टिकना टीम के लिए फायदेमंद सा​बित हुआ है, हालांकि पाकिस्तान की टीम ने इस टेस्ट मैच में जबरजस्त शुरूआत करते हुए मैच ​को एक अलग ही स्कोर पर जाकर खड़ा कर दिया था जिसके जबाव में आॅस्ट्रेलियाई टीम ने संघर्ष करते हुए इस मैच को ड्रॉ कराया।   

 

इस टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने 141 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली और उनका साथ टीम के टॉप खिलाड़ियों ने दिया, मैच में ट्रेविस हेड ने 72 और कप्तान टिम पेन ने नाबाद 61 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की शाख को बनाए रखा। बता दें ​कि पाकिस्तान ने चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने 462 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करते हुए आॅस्ट्रेलिया उस लक्ष्य तक संघर्ष करते हुए पहुंच सका। 

आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है  वहीं मैच में चौथी पारी में यासिर शाह ने ख्वाजा को पवेलियन भेज पाकिस्तान की जीत की उम्मीदों को जिंदा किया। ख्वाजा ने अपनी जुझारू पारी में 302 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से शतकीय पारी खेली। गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है और इस सीरीज का पहला मैच हो चुका है, यह सीरीज दुबई में चल रही है। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com