Tuesday , December 11 2018

उत्तम: भाजपा शासन में कानून-व्यवस्था ध्वस्त…

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मंगलवार को इलाहाबाद में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि अपराधों की बाढ़ सी आ गई। प्रदेश सरकार अपराध नियंत्रण में तो केंद्र सरकार महंगाई को नियंत्रित करने में फेल हो गई है। सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डीजल और पेट्रोल की महंगाई ने समाज के सभी तबके को परेशान कर दिया है। बोले कि कैराना और नूरपुर के विधानसभा उपचुनाव में सपा-रालोद गठबंधन की जीत पक्की है।

सपा प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार शाम दिल्ली से हवाई जहाज से बमरौली एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से वह सर्किट हाउस आए। मीडिया से मुखातिब नरेश उत्तम ने कहा कि इलाहाबाद में अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की दिनदहाड़े सरेबाजार गोलियों से भून दिया जाता है और सरकार जनता को दूसरे मुद्दों को उछाल कर ध्यान हटाने की कोशिश में जुटी है। वह फूलपुर के सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल के गांव कुआडिह में आयोजित भंडारे में भी शामिल होने पहुंचे। इसके बाद वह दिवंगत अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव के रामबाग स्थित घर पहुंचे। वहां शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट में इस मामले को लेकर आमरण अनशन कर रहे सयुस नेताओं से मिलने पहुंचे। नरेश उत्तम ने वाराणसी की घटना पर भी दुख जताया। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, महानगर अध्यक्ष सैय्यद इफ्तेखार हुसैन, पूर्व सांसद धर्मराज पटेल, पूर्व विधायक गिरीश चंद्र पांडेय गामा पांडेय, पूर्व महानगर अध्यक्ष केके श्रीवास्तव, दानबहादुर मधुर, अजय श्रीवास्तव, कुमार नारायण, आसिफ जाफरी, मयंक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com