Saturday , November 17 2018

चोट लगने पर भी खेला ये खिलाड़ी, टीम के स्कोर में दिलाई बढ़त

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है और इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने बल्ले से ज्यादा रन नहीं बरसाए हैं, भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के लिए ज्यादा स्कोर भी नहीं दिया है लेकिन उसके बावजूद भी वेस्टइंडीज की टीम इस मैच में संघर्ष करती नजर आ रही है, वहीं इस मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने चोट लगने के बावजूद भी हिम्मत नहीं हारी और टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए 28 रनों की पार्टनरशिप की जिससे टीम का स्कोर सम्मानजनक स्थिति में पहुंचा। 

जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट में अपने दूसरे ओवर में ही शार्दुल को चोट लग गई थी, जिससे वे गेंदबाजी नहीं कर पाए थे जिससे भारतीय गेंदबाजों पर भी दबाव  की स्थिति निर्मित हो गई थी। शार्दुल के लिए ग्रोइन की चोट लगी है और वे इससे बहुत परेशान हैं लेकिन इसके बावजूद शार्दुल ने भारत के लिए बल्लेबाजी की और एक सफल साझेदारी करके रन जोड़े शार्दुल ने आर अश्विन के साथ 28 रनों की अहम साझेदारी की और टीम इंडिया को पहली पारी में 56 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई।

जानकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इस मैच में शार्दुल ने मात्र 10 गेंद ही फेंकी हैं और फिर चोट लगने के कारण वे मैच और मैदान से बाहर हो गए और फिर गेंदबाजी करने के लिए दोबारा मैदान पर नहीं आए। वहीं अब शार्दुल की इस चोट पर भी सवालिया निशान लगने लगे हैं, बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर के लिए विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान ग्रोईन चोट लगी थी जिससे वे अच्छी तरह से उभर भी नहीं सके थे तो फिर टेस्ट सीरीज में उन्हें खेलने के लिए किसने फिटनेस प्रमाण पत्र दे दिया। यहां बता दें कि शार्दुल को पहले ही यह चोट लगी थी और इसके बावजूद भी टेस्ट सीरीज में खेले हैं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com