Sunday , September 23 2018

जम्मू कश्मीर: पुलिस पर हमला कर भागे आतंकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, मांगी गई लोगों की मदद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के झज्जर कोटली इलाके में आतंकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन गुरुवार को भी जारी है. बता दें कि यह वही इलाका है जहां बुधवार को आतंकी ट्रक में जा रहे थे और चैक पोस्ट पर पुलिस चैकिंग के दौरान उन्होंने एक अधिकारी पर गोलीबारी की थी. इतना ही नहीं पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के बाद फरार हुए आतंकियों ने फोरेस्ट गार्ड पर भी गोलीबारी की थी. जिसके बाद बुधवार से इलाके को पूरी तरह से सील कर आतंकियों की तलाश की जा रही है. 

पुलिस ने लोगों से मांगी मदद
माना जा रहा है कि फोरेस्ट गार्ड पर गोली चलाने वाले आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से थे. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस ने स्थानीय लोगों से मदद की अपील की है. जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता की ओर से कहा एक नंबर जारी कर कहा गया है कि अगर स्थानीय लोगों को आतंकियों के बारे में जानकारी मिलती है तो वह 7006690780 पर इस बारे में सूचना दें.

ट्रक चालक और कंडक्टर पुलिस हिरासत में
जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक गुप्ता ने को बताया कि पुलिसकर्मी राजमार्ग पर एक जांच चौकी पर तैनात थे. उन्होंने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह भाग निकलें. उन्होंने बताया कि पीछा करने के बाद पुलिस की एक टीम ने ट्रक को रोक लिया तभी ट्रक से संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली चला दी और वहां से रफूचक्कर हो गए. हालांकि, एसएसपी ने बताया कि ट्रक के चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है. गुप्ता ने बताया कि एक तलाशी अभियान के दौरान ट्रक से एक एके राइफल और तीन मैगजीन बरामद की गई.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com