Tuesday , December 18 2018
टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

 भारत वेस्टइंडीज के बीच चल रही टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने अपना पहला मैच जीत लिया है और दूसरे मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है, भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच के बाद वनडे मैच भी खेलने हैं और इन वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में दिग्गज खिलाड़ियों की वापिसी हो रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के उन धुरंधरों की जिन्होेंने अपने खेल से सभी को आश्चर्य में डाल दिया है।

टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

हालांकि यहां बता दें कि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी माने जाने वाले क्रिस गेल किसी कारणवश भारत के खिलाफ होने वाले सभी मैचों में नहीं खेल पा रहे हैं लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने आगामी मैचों में खेलने के लिए तीन नए चेहरों को मौका दिया है, इसके अलावा बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल क्रिसगेल इन मैचों में नहीं खेलेंगे लेकिन अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में उनका खेलना तय है। 

 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज टीम के मुख्य खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड और सुनील नरेन का नाम अब तक मैच सूची में शामिल नहीं किया गया है जबकि ये खिलाड़ी ही टीम की ताकत बने हुए हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने जिन नए चेहरों को टीम के लिए चुना है उनमें बल्लेबाज चंद्रपाल हेमराज, हरफनमौला फेबियन एलेन और तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस शामिल हैं, यहां बता दें कि इन तीनों खिलाड़ियों का चयन विश्व कप को देखते हुए किया गया है। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com