Sunday , September 23 2018

दिल्ली: लड़की की पिटाई वाले वीडियो पर सरकार सख्त, गृहमंत्री ने कमिश्नर को किया फोन

देश की राजधानी दिल्ली से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

इस वीडियो के सामने आने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसका संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।’

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। तिलक नगर इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक को युवती की पिटाई करते हुए देखा जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर वीडियो में दिख रही पीड़िता की पहचान करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, एक कार्यालय में एक युवक युवती की पिटाई कर रहा है। गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक लगातार आरोपी युवक को ऐसा नहीं करने के लिए कहता है।

वह बार बार आरोपी का नाम लेता है। जिसके मुताबिक उसका नाम रोहित है। वह पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है। रोहित राम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि आरोपी रोहित ने एक अन्य युवती को यह वीडियो भेजते हुए धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल होगा।

इस युवती ने तिलक नगर थाने में आरोपी रोहित के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। युवती की शिकायत के मुताबिुक, डेढ़ साल उन दोनों का रिलेशन रहा, बाद में दोनों अलग हो गए। आरोपी शराबी है और मारपीट करता था।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com