Thursday , September 20 2018
दुष्यंत की कविता में गलती कर गए सुशांत, लोगों ने की खिंचाई

दुष्यंत की कविता में गलती कर गए सुशांत, लोगों ने की खिंचाई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुष्यंत कुमार की एक कविता लिख कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है. एक ओर जहां बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं वहीं सुशांत की मौजूदगी भीड़ से अलग नजर आती है. वो आजकल हाथ से लिखी हिंदी की कविताएं, कुछ पेंटिंग्स शेयर करते रहते हैं. हालांकि सुशांत अपनी तमाम पुरानी पोस्ट को डिलीट भी कर देते हैं. सुशांत ने हिंदी के दिग्गज कवि और गीतकार दुष्यंत कुमार की एक कालजयी रचना साझा की है.दुष्यंत की कविता में गलती कर गए सुशांत, लोगों ने की खिंचाई

बता दें कि दुष्यंत की रचना पीर पर्वत सी पिघलनी चाहिए पिछले कई दशक से तमाम आंदोलनों की प्रतिनिधि कविता के तौर पर स्थापित है. कागज पर इस रचना का नोट हिंदी में लिख कर सुशांत ने शेयर किया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोगों ने रचना में प्रूफ की एक गलती की ओर सुशांत का ध्यान आकृष्ट कराया है. दरअसल सुशांत ने एक जगह ‘दीवार’ को ‘दिवार’ लिख दिया. नीचे सुशांत की पोस्ट का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं.

हालांकि कई सारे प्रशंसक सुशांत के इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं. कुछ यह पूछते भी नजर आए कि जिन्हें हिंदी नहीं आती है. वो इस कविता को कैसे पढ़े और समझें. इसके जवाब में सुशांत ने लिखा, “तुम भी सीख जाओगे जैसे मैं सीख रहा हूं.” इस पोस्ट को एक दिन के भीतर तकरीबन डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है.

सुशांत बिहार की एक छोटे से शहर से आते हैं. उन्होंने दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर अभिनय की दुनिया में कदम रखा. काई पो चे उनकी पहली फिल्म थी. महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए सुशांत की काफी तारीफ हुई थी. सुशांत ने फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पूरी की है. बतौर हीरोइन सारा अली खान की यह डेब्यू फिल्म है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com