Sunday , December 16 2018
पांच राज्यों में चुनाव से होगी देश में भाजपा के खात्मे की शुरुआत,

पांच राज्यों में चुनाव से होगी देश में भाजपा के खात्मे की शुरुआत,

मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम और छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव से देश में बीजेपी के खात्मे की शुरुआत होगी, यह दावा एक दिग्गज नेता ने किया है। लोकसभा क्षेत्र लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के गुट के विरोध के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी का हल्का साउथ में समागम के दौरान सम्मान किया गया। वह पिछले कई महीनों से दोबारा महानगर की सियासत में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे है।पांच राज्यों में चुनाव से होगी देश में भाजपा के खात्मे की शुरुआत,

महानगर के सात विधानसभा हल्कों में तीन विधानसभा हल्कों में अब तक सम्मान के रुप में मनीष तिवारी ग्रुप अपना शक्ति प्रदर्शन कर चुका है। समागम के दौरान बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी ने कहा कि नवंबर और दिसंबर महीने में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से भाजपा के खात्मे की शुरुआत होगी।

 मोदी सरकार भारत के रुपये को जमीन तक ले आई है

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार भारत के रुपये को जमीन तक ले आई है। भारत की अर्थव्यवस्था में आज तक ऐसा नहीं हुआ था। भाजपा की नीतियों के कारण आम आदमी की जिंदगी बेहाल हो गई है। हर जगह महंगाई की मार पड़ रही है। पेट्रोल डीजल के रेट आसमान छू रहे है। उन्होंने कहा कि देश का हर व्यक्ति इस समय मोदी की नीतियों से परेशान है। व्यापारी का व्यापार बंद है। कारोबारियों का कारोबार। हर कोई मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान है।

उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के बाद ही महागठबंधन के बारे में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव गठबंधन का फर्क होता है। उल्लेखनीय है कि मनीष तिवारी को विदेश मामले का महासचिव बनाए जाने के बाद यह सम्मान समारोह रखा गया था। समारोह साउथ के लोहारा पुल के पास स्थित सिमरन पैलेस में हुआ। इस मौके पर पवन दीवान, गुरमेल सिंह पहलवान, पलविंदर सिंह तग्गड़, सतविंदर जवद्दी हाजिर थे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com