Thursday , September 20 2018
पिता ने बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखा, उसके बाद बेटी ने किया कुछ ऐसा

पिता ने बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखा, उसके बाद बेटी ने किया कुछ ऐसा

राजस्थान से अजीबो-गरीब वाकया सुनने को मिल रहा है जिसके अनुसार एक पिता ने अपनी बेटी को किसी लड़के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा लिया. इसके बाद जब बेटी पिता के ही साथ अपने घर आने लगी तो उसने रास्ते में एक कुँए में कूदकर आत्महत्या कर ली है, हालाँकि लड़के ने भी सुसाइड करने की कोशिश की है लेकिन वो सफल नहीं हो पाया. पिता ने बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखा, उसके बाद बेटी ने किया कुछ ऐसा

लड़के की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है. बेटी की मौत के बाद पिता ने लड़के खिलाफ उनकी बेटी से बालात्कार करने का आरोप लागाते हुए केस दर्ज करवाया है. मनोहरथाना पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि लड़की के पिता ने बेटी को स्कूल के अंदर एक लड़के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया था, हांलाकि पिता ने बेटी को ये अहसास नहीं होने दिया कि उसने बेटी को ऐसी स्थिती में देखा है.

राजस्थान की इस घटना के बाद अभी लड़के के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन उसके बाद भी पुलिस की जांच चल रही है. वहीं लड़का इस समय हॉस्पिटल में है. इस घटना के बाद इसकी चर्चा आसपास के गाँवों में है. लड़की के घर वालों का रोकर बुरा हाल हो रहा है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com