Thursday , September 20 2018
बेनजीर की हत्या के मामले का आरोपी जेल से गायब : रिपोर्ट

बेनजीर की हत्या के मामले का आरोपी जेल से गायब : रिपोर्ट

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में बरी किया गया एक व्यक्ति कोट लखपत जेल से कथित रूप से गायब हो गया है. पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री भुट्टो की 27 दिसंबर 2007 को रावलपिंडी में एक चुनावी रैली में हत्या कर दी गई थी.बेनजीर की हत्या के मामले का आरोपी जेल से गायब : रिपोर्ट

एक्सप्रेस न्यूज ने खबर दी है कि आरोपी रफाकत हुसैन के पिता ने लाहौर उच्च न्यायालय की रावलपिंडी पीठ में याचिका दायर कर दावा किया है कि उनका बेटा जेल से गायब है.
उन्होंने कहा कि हुसैन को मामले में बरी कर दिया गया था लेकिन उसे हिरासत में जेल में रखा गया था. खबर में कहा गया है कि न्यायमूर्ति सदाकत अली खान ने अर्जी को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया है और स्थानीय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को नोटिस जारी कर 16 जुलाई तक जवाब मांगा है.

बेनजीर भुट्टो की हत्या के बाद तत्कालीन पाकिस्तान राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा था कि इस हत्या के पीछे तहरीक-ए-तालिबान के मुखिया बैतुल्ला मसूद का हाथ बताया था. बैतुल्ला की बाद में अमेरिका के ड्रोन हमले में मारा गया था. हालांकि पीपीपी ने मुशर्रफ के इस दावे को गलत बताया था और कहा था कि वो जांच को भटका रहे हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com