Tuesday , October 16 2018
ब्वॉयफ्रेंड संग श्रीलंका में छुट्टियां बिता रहीं किम शर्मा...कंगाल होने की खबर

ब्वॉयफ्रेंड संग श्रीलंका में छुट्टियां बिता रहीं किम शर्मा…कंगाल होने की खबर

फिल्म ‘मोहब्बतें’ की क्यूट किम शर्मा तो आपको याद ही होंगी। बॉलीवुड दो-तीन फिल्में करने के बाद से ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया और वह बॉलीवुड से गायब हो गईं। किम शर्मा ने बेशक बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। इन दिनों किम अपने ब्वॉयफ्रेंड एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ श्रीलंका में छुट्टियां मना रही हैं।
किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन की खूब सारी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हर्षवर्धन राणे फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में नजर आए थे। हालांकि किम शर्मा बड़े परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं।
किम शर्मा फिल्मों में तो कुछ खास कर नहीं पाईं थीं जिसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ शादी कर ली थी और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं। कुछ समय बाद किम के पति ने भी किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया। खबर ये भी आई कि पति से अलग होने के बाद किम शर्मा पाई-पाई को तरस रही हैं। हालांकि बाद में किम ने इन खबरों को निराधार बताया और दिवालिया होने की खबरों पर जमकर गुस्सा भी निकाला।
ब्वॉयफ्रेंड संग श्रीलंका में छुट्टियां बिता रहीं किम शर्मा...कंगाल होने की खबर
पति के छोड़ने के बाद किम शर्मा का नाम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जुड़ा। खबर आई कि किम उन्हें डेट कर रही हैं। कुछ वक्त पहले एक इवेंट में दोनों को साथ देखा गया था। इस बात में कितनी सच्चाई थी ये तो किम ही जानें लेकिन फिलहाल किम की जिंदगी में मिस्टर परफेक्ट की एंट्री हो चुकी है। खबरें हैं कि किम इसी साल हर्षवर्धन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। 
अभी कुछ महीने पहले ही किम अपनी मेड के साथ मारपीट करने को लेकर चर्चा में आई थीं। किम की मेड का कहना था कि ठीक से कपड़े ना धोने पर किम ने उन्हें मारा, घर से निकाला और उनकी सैलरी भी नहीं दी ।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com