Tuesday , October 16 2018

मां की आवाज सुनते ही बिलख-बिलख कर रो पड़े अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और केबीसी का बरसो पुराना नाता है. अमिताभ इन दिनों केबीसी के 10वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. 11 अक्टूबर को अमिताभ का 76 वां जन्मदिन है और ऐसे में केबीसी की टीम ने उनके एक बेहद ही नायाब तोहफा दिया है. अमिताभ को एक ऐसा तोहफा मिला जिसे पाकर वो बिलख-बिलखकर रोने लगे. अमिताभ ना सिर्फ इस तोहफे को पाकर हैरान हुए बल्कि वो पहली बार केबीसी के सेट पर इतने ज्यादा इमोशनल हुए हैं.

 एपिसोड अमिताभ के जन्मदिन पर यानी 11 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा. दरअसल अमिताभ को उनके जन्मदिन पर केबीसी की टीम ने एक ऑडियो क्लिप तोहफे के तौर पर दिया. इस ऑडियो क्लिप में अमिताभ की मां तेजी बच्चन की आवाज होती है और ना सिर्फ उनकी आवाज बल्कि वो इस क्लिप में गाना भी गा रही हैं. जैसे ही बिग बी अपनी मां की आवाज सुनते हैं वो अचानक ही चौंक जाते हैं और इमोशनल भी हो जाते हैं.

 ऑडियो क्लिप में तेजी बच्चन कहती है कि- ‘उन्हें उनके बेटे और पति के कारण पूरी दुनिया से कितना प्यार मिलता है. उन्हें जब भी बेटे के नाम से यानी अमिताभ की मां कहा जाता है तो उन्हें बहुत ख़ुशी मिलती है. उन्हें पूरा यकीन है कि ये ही ख़ुशी अमिताभ को आगे उनके बच्चों से मिलेगी.’ मां की आवाज सुनकर अमिताभ खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखें भर आई. आपको बता दें इस बार अमिताभ अपना जन्मदिन बहुत सादगी से मनाएंगे क्योकि हाल ही में कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com