Thursday , November 15 2018

मिशन 2019: दिल्ली में पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए BJP बना रही रणनीति

दिल्ली में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए भाजपा की नजर अन्य पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं पर है, इसलिए पार्टी ने इनके बीच अपनी सक्रियता बढ़ाने का फैसला किया है। इसके लिए पूरी रणनीति भी तैयार की गई है। पार्टी हाईकमान ने समरसता पखवाड़ा मनाने का भी निर्देश दिया है। इसके अलावा दिल्ली में एक बड़ी रैली करने की भी तैयारी है।

सम्मेलन के बाद दिल्ली प्रदेश भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से रैली की जाएगी। इसमें भीड़ जुटाकर यह संदेश देने की कोशिश होगी कि गरीब व पिछड़ा वर्ग उसके साथ है। भाजपा नेताओं का कहना है कि गरीबों के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं। इन योजनाओं से गरीबों के जीवन में बदलाव आ रहा है। वहीं, कई लोग सही जानकारी नहीं होने के कारण कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं उठा सके हैं। इन तक जानकारी पहुंचाने की जरूरत है। समरसता पखवाड़ा का उद्देश्य भी यही है। इसके साथ ही विपक्ष द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का भी जवाब दिया जा सकेगा।

इस बारे में दिल्ली प्रदेश भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष गौरव खारी का कहना है कि मोदी सरकार ने दलितों, पिछड़ों व गरीबों के लिए कई कदम उठाए हैं। राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाकर इस सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। इससे इस वर्ग के लोगों में खुशी की लहर है। वे भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री का आभार जताने के लिए बड़ी रैली आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही सभी जिलों में सम्मेलन होंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com