Saturday , November 17 2018

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान बन सकते है टाइटल सॉन्ग के किंग

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं. आमिर खान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 8 साल की उम्र में ‘यादों की बारात’ फिल्म में नज़र आए. वहीं आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की सफलता के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली.

एक्टिंग के करियर में आमिर ने काफी उतार चढ़ाव भी देखे लेकिन आज वो जिस मुकाम पर हैं वो किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में उनकी फ़िल्मों के टाइटल सॉन्ग की बात करें तो हमने एक कॉम्पटीशन कराया जिसमें हमने शाहरुख़ खान, सलमान खान, अक्षय कुमार की फ़िल्मों के टाइटल सॉन्ग के यूट्यूब व्यूज़ को चेक किया. इस कड़ी में आज बारी है आमिर खान की.

बॉलीवुड में टाइटल सॉन्ग के इस कॉम्पटीशन में सबसे पहले अखाड़े में उतरा है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का टाइटल सॉन्ग ‘दंगल’ और इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 55 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 

आमिर खान का अगला टाइटल सॉन्ग न सिर्फ टाइटल सॉन्ग है बल्कि बहुत ही रोमांटिक ट्रैक भी है. फिल्म ‘फना’ का गाना ‘चांद सिफारिश’ यूट्यूब पर अब तक 47+ मिलियन व्यूज़ के साथ इस सीरीज में दूसरे पायदान पर है.

आमिर खान की इस सीरीज में तीसरे पायदान पर है फ्रेंचाइजी फिल्म धूम (धूम 3) का टाइटल सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा गया. अभी तक इस गाने ने 29+ मिलियन व्यूज़ बटोर लिए हैं. धूम के इस भाग में आमिर खान ने डबल रोल प्ले किया है. 

साल 1996 में करिश्मा कपूर के साथ आई आमिर खान की फिल्म राजा हिन्दुस्तानी एक जबर्दस्त ब्लॉकबस्टर रही. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक, यूट्यूब पर अब तक 22 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

30 नवम्बर 1995 में आई आमिर खान की फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ का टाइटल ट्रैक यूट्यूब पर अब तक 16 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया. फिल्म के इस गाने की ख़ास बात ये थी कि इसे उदित नारायण और उनके बेटे आदित्य नारायण ने गया है. आदित्य उस वक्त बहुत ही कम उम्र के थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com