Wednesday , October 17 2018
मुरादनगर में मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या, धार्मिक स्थल पर मिला शव

मुरादनगर में मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या, धार्मिक स्थल पर मिला शव

गाजियाबाद के मुरादनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 7 साल की बच्ची का पहले अपहरण किया गया और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद उसका शव धर्मिक स्थल की छत पर फेंक दिया गया। 

मामला गाजियाबाद जिले के मुरादनगर का है। मोहल्ला कोट की रहने वाली एक बच्ची शनिवार दोपहर को अचानक घर से गायब हो गई। परिजनों ने बच्ची की आसपास में काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। 

आज सुबह मासूम बच्ची का शव एक धार्मिक स्थल की छत पर पड़ा मिला। बच्ची के शव की धार्मिक स्थल पर पड़े होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई।  

भारी पुलिसबल तैनात

बच्ची का शव मिलने के बाद परिजन और आसपास के लोग भड़क गए, गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। मृतक के पिता एक स्कूल के संचालक हैं। परिजनों का आरोप है कि बच्चे की हत्या चुनावी रंजिश को लेकर की गई है। परिजनों का आरोप है कि मासूम की हत्या उनके पड़ोस में रहे वाले एक सभासद ने की है। मौके पर लोग सभासद के घर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

मामला तनावपूर्ण होने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। तनाव के चलते मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com