Wednesday , October 17 2018
रिश्तेदार के साथ मिलकर महिला मित्र से बनाना चाहता था संबंध, इनकार किया तो

रिश्तेदार के साथ मिलकर महिला मित्र से बनाना चाहता था संबंध, इनकार किया तो

विवेक विहार इलाके में कोठी के भीतर की गई 40 वर्षीय महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने कोठी के चौकीदार बिजनौर निवासी सुशील (40) को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला का उसकी कोठी पर अक्सर आना-जाना था।रिश्तेदार के साथ मिलकर महिला मित्र से बनाना चाहता था संबंध, इनकार किया तो

घटना वाले दिन सुशील के साथ उसका रिश्तेदार भी मौजूद था। दोनों महिला से संबंध बनाना चाहते थे। विरोध करने पर आरोपियों ने मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। बाद में शव घसीटकर कोठी के पीछे सड़क पर फेंक दिया था। सुशील का साथी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सुशील कोठी नंबर-208, विवेक विहार में रहता है। करीब 15 वर्ष पूर्व मकान मालकिन पति की मौत के बाद बेटी के पास कनाडा चली गई थी। कोठी की देखरेख का जिम्मा चौकीदार सुशील को दे रखा था।

सुशील पत्नी व बच्चों के साथ यहां रहता था। लेकिन दो साल पहले सुशील का पत्नी से विवाद हुआ तो वह उसे छोड़कर बच्चों के साथ चली गई थी। स्थानीय लोगों का दावा है कि मृतका शाम के समय अक्सर सुशील के पास आती थी।

एक मकान की सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई, जिसमें आरोपी दिखे

शनिवार सुबह लोगों ने महिला की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को एक मकान की सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई, जिसमें सुशील व उसका रिश्तेदार महिला की लाश को अंदर से घसीटकर लाते हुए दिखाई दिए। उसके बाद दोनों बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

पुलिस ने शव की पहचान गाजियाबाद निवासी महिला के रूप में की। पोस्टमार्टम में हत्या की बात सामने आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सुशील की तलाश की। सोमवार को आरोपी को दिल्ली से दबोच लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अक्सर महिला को अपने घर बुलाता था। शनिवार को उसका रिश्तेदार भी मौजूद था। घटना वाले दिन दोनों ने उससे संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन उसने मना कर दिया। जिस पर आरोपियों ने उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com