Friday , August 17 2018

विराट को गाली देने वाले इस आईपीएल सुपरस्टार ने रचाई सगाई

पिछले एक बरस के अंदर कई भारतीय क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंधे है. वहीँ हाल ही में कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शादी की तो वहीं संदीप शर्मा ने भी पिछले दिनों सगाई रचा ली. हालांकि अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले धाकड़ ऑल राउंड खिलाड़ी नितीश राणा ने भी सगाई रचा ली है.

राणा ने आईपीएल-11 के दौरान कोलकाता के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया और बल्ले व गेंद दोनों से कमाल दिखाया. उन्होंने कई मैचों में अपनी ऑफ स्पिन से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को छकाने का काम भी किया.

नितीश राणा ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई रचा ली. इस खबर की पुष्टि राणा के दिल्ली टीम के साथी ध्रूव शोरे ने की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नितीश राणा और उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई की फोटो अपलोड की.

इन पिक्चर्स को लेकर कहा जा रहा है कि शोरे इस कार्यक्रम में शामिल थे और उन्होंने इसके लिए अपनी टीम के साथी को शुभकामनाएं भी दी है. बता दें कि दिल्ली में रहने वाले साची पेशे से आर्किटेक्ट है. राणा और साची ने सोशल मीडिया पर एक दुसरे के साथ में कई सारे पिक्चर्स शेयर किए है.

हालांकि इन दोनों की शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एक और भारतीय क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधता नजर आएगा. बता दें कि नितीश राणा ने आईपीएल के एक मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आउट करने के दौरान अपशब्द बोल दिए थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके काफी चर्चे भी हुए थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com