Friday , August 17 2018

श्रद्धा की हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई का नया पोस्टर लांच

मनोरंजन डेस्क। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई का नया पोस्टर रिलीजः बुर्का पहने एग्रेसिव अंदाज में नजर आईं श्रद्धा कपूरश्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग बायोपिक हसीना: द क्वीन आॅफ मुंबई का नया पोस्टर शेयर किया है। इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं, जो इस पोस्टर का मेन अट्रैक्शन है।

पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है अट्ठासी केस दर्ज पर कोर्ट में हाजरी सिर्फ एक बार। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 18 अगस्त भी दी गई है। फिल्म हसीना का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं। वहीं नाहिद खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

​पहले यह फिल्म रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस के साथ 14 जुलाई को रिलीज ​होने वाली थी। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी लेकिन यहां भी अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां के साथ क्लैश को देखते हुए अब यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी। अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है।

फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी।

खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।

दूसरी तरफ श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक ​​के लिए तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा प्रकाश पादुकोण एकेडमी के सीनियर कोच से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा मुंबई के वर्ल्ड-क्लास बैडमिंटन फैसिलिटी से भी ट्रेनिंग लेंगी।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com