Saturday , April 20 2024
अपनी ड्रेस के कारण सुर्खियों में छाईं मेलेनिया ट्रंप बोलीं, मुझे मेरे काम से परखो, कपड़ों से नहीं...

अपनी ड्रेस के कारण सुर्खियों में छाईं मेलेनिया ट्रंप बोलीं, मुझे मेरे काम से परखो, कपड़ों से नहीं…

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 6 दिन की अफ्रीकी यात्रा पर हैं. इस यात्रा पर वह अकेली गई हैं. 6 दिन की यात्रा के दौरान वह केन्या, मिस्र, घाना और मलावी गईं. उनकी इस यात्रा में उनकी ड्रेसों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं, खासकर पश्चिम के मीडिया में उनकी आकर्षक ड्रेस तस्वीरें छाई रहीं. इस दौरान केन्या के सफारी में उनकी एक ड्रेस के कारण विवाद भी पैदा हो गया.

मालावी में मेलानिया ट्रंपअपनी ड्रेस के कारण सुर्खियों में छाईं मेलेनिया ट्रंप बोलीं, मुझे मेरे काम से परखो, कपड़ों से नहीं...

मेलानिया ट्रंप कई बार अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रही हैं. पिछले दिनों जब वह मैक्सिको बॉर्डर पर गई थीं, उस समय उनकी जैकेट के पीछे लिखा था आई रियली डोंट केयर, डू यू. अब वह अफ्रीकी दौरे में अपने परिधानों से सुर्खियां बटोर रही हैं 

केन्या में हेलमेट पहनने पर विवाद

Melania Trump in Kenya

केन्या में सफारी सवारी के दौरान अपने हेल्मेट के कारण मेलानिया ट्रोल हो गईं हैं. मेलानिया ने सफेद रंग का हेल्मेट पहना, जो ब्रिटिश उपनिवेशवाद के दौर में अंग्रेज अधिकारी पहनते थे. इस पर अमेरिका में तीखी प्रतिक्रिया हुई है.

केन्या सफारी में मेलानिया

Melania Trump in kenya safari

केन्या में सफारी के दौरान मेलानिया ने हाथी के एक बच्चे को अपने हाथों से दूध भी पिलाया.  

मिस्र में मेलानिया ट्रंप

Melania Trump in Egypt

अपने अफ्रीकी दौरे के दौरान मेलानिया मिस्र भी पहुंचीं. यहां उनका स्वागत मिस्र की पहली महिला एंतिसार मोहाम्मीद आमेर ने किया. व्हाइट और क्रीम कलर के सूट में मेलानिया का अंदाज सबसे जुदा था.  

  मिस्र के पिरामिड और मेलानिया
Melania Trump in egypt pyramid

मिस्र की इस यात्रा में उन्होंने यहां के विश्व प्रसिद्ध पिरामिड भी देखे. उनसे जब उनकी ड्रेसों पर उठे विवाद पर पूछा गया तो उन्होंने कहा-मुझे मेरे काम से परखिए, मेरी ड्रेस के कारण नहीं. 

मालावी में मेलानिया

Melania Trump in Malavi

मेलानिया ट्रंप अफ्रीकी देशों के दौरे में मलावी भी पहुंचीं. यहां पर उन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो रहे कार्यों और उनकी प्रगति के बारे में जानकारी लीं. 

मलावी के स्कूल में मेलानिया

Melania Trump malavi

मेलानिया मालावी के शहर लिलोंगवे के एक स्कूल में गईं. अफ्रीका के सबसे गरीब देशों में से एक मालावी के आर्थिक हालात बहुत खराब हैं. 

घाना में मेलानिया

Melania Trump Ghana

मेलानिया ट्रंप घाना के केप कोस्ट केटल पहुंचीं. पश्चिमी देशों के लिए ये शहर सबसे बड़ा गेट वे है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com