Tuesday , April 16 2024

आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करके इस खिलाड़ी ने बनाई थी टीम में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं, जिन्होने कम समय में ही अपना नाम शिखर तक पहुंचाया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में मनोज कुमार तिवारी ने अब तक अपना शानदार प्रदर्शन किया है। मनोज का जन्म 14 नवंबर 1985 को हावड़ा वेस्ट बंगाल में हुआ था। मनोज तिवारी एक भारतीय क्रिकेटर हैं जो दाएं हाथ से बल्लेबाजी हैं। बता दें कि मनोज तिवारी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ साथ घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

यहां बता दें कि मनोज तिवारी भारतीय टीम में वर्तमान में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन फिर भी उन्हें क्रिकेट बोर्ड द्वारा टीम के सदस्यों के रूप में चयनित कर लिया जाता है। इसके अलावा मनोज ने वन डे अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व भी किया है। मुख्य रूप से आईपीएल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करके मनोज हाइलाईट हुए थे और फिर उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था। 

गौरतलब है कि भारत में क्रिकेट को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह रहता है और आमतौर पर देश के लोग अपने सारे कामकाज छोड़कर भारत का मैच देखते हैं। इसके साथ ही मनोज तिवारी ने टीम से खेलते हुए कई मैचों में भारत को जीत दिलाई है। वे एक आक्रामक दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं और उन्होने अपने स्ट्रोकप्ले और भारतीय घरेलू क्रिकेट में अधिक रन बनाने के माध्यम से चयनकर्ताओं और प्रशंसकों से ध्यान आकर्षित किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com