Saturday , April 20 2024

आज चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 13 दिसंबर का राशिफल.

मेंष- आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और माता से धन प्राप्ति हो सकती है. आज कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष – आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन – आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. आज माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन में असहज रहेंगे.

कर्क – आज आपका मन निराश होगा एवं असन्तोष के भाव मन में रहेंगे. आज आपको माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा, लेकिन बातचीत में संयत रहें.

सिंह – आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्या –  आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज कला व संगीत के प्रति सचेत रहें और कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

तुला – आज आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज आप आत्मसंयत रहें और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक –  आज अध्ययन में रुचि रहेगी और उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं. आज माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

धनु – आज आलस्य की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आज भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा और खर्च अधिक होंगे.

मकर – आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और लेखनादि बौद्धिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे. आज जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. 

कुंभ – आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन – आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. आज सन्तान को कष्ट हो सकता है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com