Tuesday , April 16 2024

इंजीनियर ने मंगलवार शाम अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी

 इंजीनियर ने मंगलवार शाम अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी बाइक लेकर भाग गया। दोनो का तीन महीने पर रिश्ता तय हुआ था। दोनो साथ में एक साथ निजी कंपनी में काम करते थे।

प्रेमी शादी के बाद पत्नी को छोड़कर तीन साल के लिए विदेश जाना जाहता था। बिना पत्नी के विदेश जाने को लेकर दोनो परिवार में विवाद हो गया था। कुछ दिनो पहले युवती के परिजन ने शादी करने के इंकार कर दिया था। इसके बाद से प्रेमी युगल में विवाद चल रहा था। दोनो घटना के कुछ घंटो पहले ऑफिस की बिल्डिंग के कॉरिडोर में खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान आरोपित ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था।

छोटी ग्वाल टोली पुलिस के मुताबिक,मृतक रोशनी (26) पिता ओमप्रकाश अग्रवाल निवासी विंध्याचंल नगर (एयरपोर्ट रोड़) है। पुलिस के मुताबिक रोशनी के पिता का पान सुपारी का व्यवसाय है। उनकी बड़ी बेटी अंजलि की सनावद में शादी हो चुकी है।

छोटी बेटी रोशनी कॉरपोरेट सेंटर के चौथी मंजिल स्थित इनोआई टेक्नोलॉजी नामक कंपनी में नौकरी करती है। वह कंपनी में क्वालिटी चेक इंजीनियर के पद पर पदस्थ थी। उसकी तीन महीने पहले कंपनी में काम करने वाले रौनक दुबे निवासी सुदामा नगर से दोस्ती हुई थी।

दोनो में दोस्ती के बाद शादी का रिश्ता तय हो गया था। रौनक कंपनी में बिजनस एनालिस्ट के पद पर पदस्थ था। आरोपित ने शादी के बाद विदेश जाने की बात युवती के परिजन को बताई थी। उसने शादी के बाद पत्नी के घर में रहने की शर्त रखी थी। यह बात युवती के परिजन प्रवीण दादू को पता चल गई थी। जिसका उसने विरोध किया था।

इसी विवाद में युवती के परिजन ने दोनो की शादी का रिश्ता तोड़ दिया था। रिश्ता टूटने के बाद से दोनो में मनमोटाव चल रहा था। मंगलवार शाम करीब 8.30 बजे रोशनी और रौनक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल स्थित कॉरिडोर पर खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान आरोपित ने युवती का चाकू से गला रेत दिया ।

घटना के बाद आरोपित कॉरिडोर से कूदा और पार्किंग में खड़ी अपनी बाइक लेकर भाग गया। उसे भागते हुए बिल्डिंग के चौकीदार ने देखा था। घायल हालत में युवती को इलाज के लिए एमवाय लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक बुधवार को युवती का पीएम कराया जाएगा। आरोपित की तलाश की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com