Thursday , April 25 2024

इस खिलाड़ी ने वनडे के अलावा टी20 में भी किया है कमाल

भारतीय क्रिकेट टीम में कम समय के लिए जगह बना पाए मनोज तिवारी ने टीम इंडिया को बहुत से मैचों में जीत का स्वाद चखाया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मनोज पिच को चार्ज करके गेंदबाज पर हमला करने और गेंदबाज पर हमला करने की क्षमता के कारण ही जाने जाते है। उन्होने जहां वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है तो वहीं टी20 में भी मनोज ने कई रिकॉर्ड पारियां खेली हैं। 

यहां बता दें कि मनोज तिवारी की बल्लेबाजी शैली की तुलना बहुत से लोगों ने इंग्लैंड के केविन पीटरसन से की है। अपनी धुंआधार बल्लेबाजी से मनोज ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक अलग ही पहचान बनाई है। बता दें कि मनोज तिवारी को बांग्लादेश के खिलाफ हुए वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था। इसके साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती सत्रों में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मनोज को 675,000 अमेरिकी डॉलर में साइन किया था। इसके बाद उन्हें आईपीएल के चौथे संस्करण की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 475,000 अमरिकी डॉलर में टीम के लिए खरीदा था  

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने भारतीय टीम में रहते हुए कई मैचों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके अलावा उन्होने टी20 मैचों में भी शानदार प्रदर्शन किया है, बता दें कि मनोज ने भारत की ओर से खेलते हुए अपना आखिरी टी20 मैच 11 सितंबर 2012 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। मनोज ने बतौर क्रि​केटर आईपीएल टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है वे पंजाब की टीम से आईपीएल में खेलते है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com