Tuesday , April 23 2024

एयर इंडिया का विमान हवाई अड्डा से उड़ान भरने की तैयारी में था कि तभी चालक दल की महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिरी

एयर इंडिया का विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ान भरने की तैयारियों में जुटा था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. एक सूत्र ने सोमवार को यह जानकारी दी. विमानन कंपनी के सूत्रों के अनुसार, एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ. सूत्र ने बताया, चालक दल की महिला सदस्य दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से नीचे गिर गईं. उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एयर इंडिया के प्रवक्ता से तत्काल संपर्क नहीं हो सका.

 एयर इंडिया का विमान दीवार से टकराया, यात्री सुरक्षित
इसी महीने 12 अक्टूबर को तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली यानी त्रिची से दुबई जा रहा एयर इंडिया के विमान के पहिए उड़ान भरने के दौरान हवाईअड्डे के परिसर की एक दीवार से टकरा गए. विमान में 130 यात्री थे, जो सुरक्षित हैं. विमान ने रात लगभग 1.20 बजे उड़ान भरी और उसे मुंबई की ओर मोड़ दिया गया, जहां विमान की सुरक्षित लैंडिंग की गई.

बोइंग बी737-800 के पहिए को नुकसान पहुंचा है या नहीं, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन परिसर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है. हवाईअड्डे पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि के परिसर की दीवार लगभग पांच फीट ऊंची थी.

इस घटना के बारे में सुनकर तमिलनाडु के पर्यटन मंत्री एन. नटराजन हवाईअड्डे पहुंचे और जायजा लिया. चेन्नई से तिरुचिरापल्ली 350 किलोमीटर दूर है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com