Thursday , April 25 2024

कमलनाथ के समर्थन में आए सलमान खान, कहा कुछ ऐसा…

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दरअसल सलमान ने कुछ दिन पहले ही एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि यदि वे छिंदवाड़ा में होते तो कमलनाथ को वोट देते. अब जाकर इनके इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कमलनाथ को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है और 17 दिसंबर को वो राजधानी भोपाल के लाल परेड मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस इंटरव्यू में सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि, ”मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं. मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है. एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं. मैं उन्हें वोट करता हूं. वो मेरे दोस्त हैं. वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं.”

सलमान ने आगे कहा कि, ”अगर में कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं. मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे. जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा. अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा. ये मेरे दोस्त हैं.” वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com