Wednesday , April 24 2024

क्या आप जानते हैं आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते रहे हैं

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से हैं और एक के बाद एक लगातार फ़िल्में करने के लिए जाने जाते है। इन दिनों रजनीकांत के साथ उनकी फ़िल्म ‘2.0’ की धूम है! बहरहाल, आज हम बात अक्षय कुमार की नहीं उनके बेटे आरव की करेंगे। शनिवार शाम आरव अपनी मॉम ट्विंकल खन्ना संग कैमरे में कैद हुए हैं।

इन तस्वीरों में देखें तो अक्षय कुमार के बेटे आरव अब उन्हीं की तरह लंबे और हैंडसम हो गए हैं। बता दें कि 16 साल के आरव भी तमाम स्टार किड्स की लिस्ट में एक पॉपुलर नाम हैं और अक्सर चर्चा में रहते हैं। कहना न होगा कि उनकी लोकप्रियता किसी स्टार की तरह ही है और उनकी ज़बरदस्त पर्सनालिटी भी किसी स्टार की तरह ही है।

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। बेटा आरव और बेटी नितारा। 15 सितंबर, 2002 को मुंबई में जन्में आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आरव काफी शांत और सहज दिख रहे हैं। हमने पहले कई बार देखा है कि आरव कैमरा देखते ही अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करते हैं, ख़ास कर तब जब वो अपने किसी दोस्त के साथ होते हैं। यहां तो वो अपनी मॉम के साथ हैं इसलिए भी कैमरे के सामने रिलैक्स नज़र आ रहे हैं।

क्या आप जानते हैं आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते रहे हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। साथ ही आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौने तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आयें। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं और अब वो दो बेस्टसेलर्स किताब की राइटर भी हैं। अक्षय कुमार ‘2.0’ के अलावा अपनी अगली फ़िल्म ‘केसरी’ के लिए चर्चा में रहते हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com