Saturday , April 20 2024
घर और ऑफिस के लिए ये 5 Printers बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

घर और ऑफिस के लिए ये 5 Printers बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

हम आपके लिए 5 ऐसे प्रिंटर्स लेकर आएं हैं जिनका इस्तेमाल आप घर से लेकर ऑफिस तक के कामों के लिए कर सकते हैं। इन प्रिंटर्स में आप ई-मेल के अलावा स्मार्टफोन से भी प्रिंट ऑर्डर दे सकते हैं। इसके अलावा ये प्रिंटर्स बिजली की बहुत कम खपत करते हैं, जिससे आपको बिजली के बिल की चिंता करने की जरुरत नहीं पड़ेगी। तो जानते हैं इन प्रिंटर्स के नाम, फीचर्स और कीमत के बारे में।घर और ऑफिस के लिए ये 5 Printers बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

HP DeskJet Ink Advantages 4535

HP DeskJet Ink Advantages 4535 में कई फीचर्स दिए गए हैं। इनमें ईमेल प्रिंट, वाई-फाई प्रिंट और टच स्क्रीन डायल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। डिवाइस में आपको तेज प्रिंटिंग और स्कैन मिलता है। इसके अलावा आपको इससे बेहतर क्वालिटी मिलती है। डिवाइस को आप अमेजन पर 6600 रुपये में खरीद सकते हैं।

Canon Pixma G2000

कैनन का यह प्रिंटर अपने बड़े इंक टैंक के लिए जाना जाता है। डिवाइस से आप 6000 ब्लैक पेजेस और 7000 कलर पेजेस प्रिंट कर सकते हैं। डिवाइस को इस्तेमाल करना काफी आसान है। इसके अलावा यह तेजी से प्रिंट और स्कैन करता है। इसके बेहतरीन फीचर्स इसके ज्यादा दाम को बैलेंस करते हैं। डिवाइस को आप ऑन लाइन 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Ricoh SP 210SU

अहर आप छोटा ऑफिस या होम ऑफिस खोलना चाहते हैं, तो यह प्रिंटर आपके काम आ सकता है। डिवाइस में आपको एलसीडी डिस्प्ले मिलता है, जिसकी मदद से आप कमांड दे सकते हैं। आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से प्रिंट कमांड दे सकते हैं। ऑन लाइन आप इसके 8250 रुपये में खरीद सकते हैं।

Panasonic KX-MB1500

डिवाइस में आपको ऐसे फीचर्स मिलते हैं जो बिजली की कम खपत करते हैं। यानी आप इस डिवाइस का बिना बिजली के बिल की चिंता किए ज्यादा देर तक इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस में आप प्रिंट और स्कैन जैसे कई फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक बेहतरीन लेजर प्रिंटर है। डिवाइस का आप ऑफिशियल कामों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, जहां कम समय में यह ज्यादा पेजेस प्रिंट कर सकता है। इसकी कीमत 11,000 रुपये है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com