Wednesday , April 24 2024

दीपवीर के बाद निक प्रियंका भी रुलाने वाले हैं अपने फैंस को

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी हाल ही में हुई है, जब शादी हो रही थी तो दोनों की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई जिसके लिए फैंस तरस गए थे. लेकिन बाद में दोनों ने ढेर सारी फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. वहीं जल्दी ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शादी करने जा रहे हैं और खबर आई है कि इन दोनों की भी  तस्वीरें देखने के लिए फैंस तरसने वाले हैं. आपको बता दें, प्रियंका ने निक और खुद को छिपाने का अच्छा खासा बंदोबस्त किया है. आइये जानत हैं.

खबरों की मानें तो प्रियंका-निक की शादी रस्में जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाली है. शादी हिंदु और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ होगी. हालांकि अभी तक प्रियंका-निक की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं. इसी बीच निक भी भारत आ चुके हैं. आपको बता दें, प्रियंका ने ये सुनिश्चित किया है कि उनकी शादी की फोटो आसानी से पापाराज्जी के हाथ न लग सकें. इसके लिए महल तक जाने के लिए चॉपर का बंदोबस्त किया गया है. इसकी एक फोटो अभी इंटरनेट पर वायरल भी हो रही है.

इस बारे में सूत्र ने कहा कि ‘एक चॉपर 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक के लिए बुक किया गया है. प्रियंका हेलीकॉप्टर में उदयपुर से बैठेंगी और हेलीकॉप्टर सीधे उम्मैद भवन पर उतरेगा. इसके बाद वो उदयपुर के लिए वापस 3 दिसंबर को हेलीकॉप्टर में बैठने वाली हैं. यानी इसी के कारण आप भी दोनों की तस्वीरें नहीं देख पाएंगे. वहीं मेहमानों के लिए ये हेलीकॉटपर 5 से 6 राउंड ले सकता है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com