Wednesday , April 24 2024

दीपिका-रणवीर ने कंफर्म की अपनी शादी की डेट, सामने आई गेस्ट लिस्ट

काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं । हालांकि अभी तक इन दोनों स्टार्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया था । लेनिक हाल ही में दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की डेट कंफर्म कर दी है । साथ ही गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है ।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि दीप-वीर ने श्रीलंका में वैकेशन के दौरान अपने परिवारवालों के बीच सगाई कर ली थी । इसके बाद खबर आई कि अुनष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह दीपका-रणवीर भी इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे ।

अब फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की डेट 20 नवंबर फिक्स की है । ये जानकारी दीपिका और रणवीर के सूत्रों की तरफ से मिली है । गेस्ट लिस्ट को लेकर कहा गया, ‘रणवीर और दीपिका के लिए ये बहुत खास पहल होगा । इसलिए शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे ।’

शादी में करीब 30 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है । दोनों ने मिलकर इसका फैसला लिया है । इटली की बात की जाए तो शादी के लिए ये दोनों की फेवरेट डस्टिनेशन है । शादी के बाद भारत में दो रिसेप्शन दिए जाएंगे। एक मुंबई में होगा, दूसरा दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में किया जाएगा ।

बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के एक्टर कबीर बेदी ने कल यानी 13 अगस्त को रणवीर और दीपिका को शादी की डेट फिक्स होने पर बधाई दी । उन्होंने लिखा, ‘Great couple! Great locale in Italy! Great event!
Wishing @RanveerOfficial and @deepikapadukone a wonderful wedding, and a lifetime of happiness.’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com