Saturday , April 20 2024

नई इनोवा लूटकर भागे बदमाश, फायरिंग के बाद पुलिस ने एक को धर दबोचा

अमृतसर में शनिवार को टोयटा शोरूम के सामने से नई इनोवा गाड़ी को गन प्वाइंट पर लूटकर भागे दो बदमाशों को बटाला पुलिस ने बटाला के क्षेत्र बोदे की खूही के पास रोक लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा बदमाश फायरिंग करता हुआ नजदीकी खेतों में घुस गया। दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

डीएसपी वरिंदरप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार को उक्त दोनों बदमाश गन प्वाइंट पर अमृतसर के टोयटा शोरूम के सामने लगी एक नई इनोवा कार को छीन कर बटाला की तरफ भागे थे। इस वारदात के बारे में अमृतसर पुलिस ने बटाला पुलिस को अलर्ट किया। एसएसपी बटाला के आदेशों पर बटाला और आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी कर दी गई थी। 

इस दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार गांव अचल साहिब के पास पहुंची। वहां पुलिस का नाका देखकर वापस मुड़ गई। इनोवा कार क्षेत्र बोदे की खुही के पास पहुंची तो दूसरी तरफ से डीएसपी ने अपनी जीप सीधा बदमाशों की कार के आगे लगा दी, जिससे इनोवा रुक गई। 

इनोवा रुकते ही पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग शुरू हो गई।  एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दूसरा आरोपी फायरिंग करता हुआ नजदीकी गांव के खेतों में छिप गया। एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मण ने बताया कि दोनों ही बदमाशों की पहचान हो चुकी है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जोधबीर सिंह निवासी गदली जंडियाला और फरार आरोपी की पहचान गुरसेवक सिंह निवासी जिला तरनतारन के रूप में हुई है। 

गिरफ्तार जोधबीर सिंह से एक पिस्तौल बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया कि उक्त दोनों बदमाशों का क्रिमिनल रिकार्ड है। दोनों गैंगस्टरों की लिस्ट में नहीं आते हैं। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com