Wednesday , April 24 2024

नशे में धुत भाई ने बहन से छेड़खानी की तो बहन ने इज्‍जत बचाने के लिए भाई को मार डाला

नशे में धुत होकर मर्यादा लांघने वाले भाई को छोटी बहन ने सिर पर प्रहार कर मार डाला। घटना को हादसे का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया गया, लेकिन चोटों के निशान ने पुलिस के कान खड़े कर दिए और इस जांच में हत्या का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने पिता, भाई और बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी/सीओ कैंपियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि रविवार सुबह नकहा नंबर एक, घोषीपुरवा के पास रेलवे ट्रैक किनारे एक युवक का शव मिला। आसपास के लोग जुटे तो उसकी पहचान नकहा नंबर एक निवासी झीनक उर्फ राधे (24) के रूप में हुई, वह गाड़ी चलाता था। परिजनों ने झीनक को नशे का आदी बताते हुए हादसे में मौत होने की आशंका जताई, लेकिन शरीर पर लगे चोट के निशान देख पुलिस को संदेह हुआ। छानबीन करने पर मोहल्ले के लोगों ने घरवालों के बीच रात में झगड़ा होने की जानकारी दी। पुलिस झीनक के घर पहुंची तो चारपाई और दीवारों पर खून के छींटे पड़े थे। कमरे में छुपाकर रखी गई अधजली शर्ट बरामद हुई। परिवार के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का राज खुल गया।

पिता और छोटे भाई ने बताया कि झीनक दो भाई और तीन बहनों में सबसे बड़ा था। रात में शराब पीकर घर पहुंचने के बाद बहनों से अभद्रता करता था। लोकलाज के डर से परिवार के लोग चुप रहते थे। शनिवार की रात में भी वह नशे की हाल में घर पहुंचा। रात करीब 12 बजे छोटी बहन से अभद्रता करने लगा। परेशान छोटी बहन ने चारपाई का पाया उसके सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। एएसपी ने बताया कि घटना को हादसे का रूप देने के लिए पिता और भाई ने बाइक से शव ले जाकर रेलवे लाइन पर डाल दिया था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com