Tuesday , April 23 2024

नेहा ने अपने पोस्ट पर यह भी लिखा है कि उन्होंने इस रिलेशनशिप में अपना सबकुछ दिया है मगर, बदले में जो उन्हें मिला है वो….

 कुछ महीनों पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये दो सेलेब्स के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार उमड़ा था और फिर धीरे धीरे ये दोनों ही अपने प्यार का इज़हार सरे आम करने लगे। हम बात कर रहे हैं सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की। कुछ महींनों पहले आए विडियो सिंगल एल्बम ‘ओह हमसफ़र’ में साथ दिखाई दिए नेहा और हिमांश ने कभी सोशल मीडिया पर तो कभी कई रिएलिटी शोज़ के मंच पर भी एक दूसरे से अपने प्यार को स्वीकारा है, लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो चुका है।

जी हां, नेहा और हिमांश  की जोड़ी को पसंद करने वाले फैन्स के लिए ये बहुत बुरी ख़बर हैं मगर यही सच है। नेहा ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिये अपने ब्रेकअप की ख़बर अपने फैन्स को दी है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरीज़ पर कई इमोशनल पोस्ट किये हैं जिसपर साफ़ साफ़ लिखा है कि उनका दिल टूटा है और वो जानती है कि अब लोग उनके बारे में बहुत कुछ कहेंगे लेकिन, अब उन्हें ये सब सुनने की आदत हो चुकी है।

नेहा और हिमांश एक साथ बेहद क्यूट लगते थे। इन दोनों के इन्स्टा अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें भी हैं। हालांकि, अब नेहा ने उनके साथ अपनी कई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

नेहा और हिमांश ने ना कि सिर्फ अपने रिलेशनशिप को सबके सामने स्वीकार था बल्कि, कई जगह अपने फैन्स को यह भी हिंट दी थी कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं, ऐसे में नेहा के ये पोस्ट काफी निराशाजनक है।

नेहा ने अपने पोस्ट पर यह भी लिखा है कि उन्होंने इस रिलेशनशिप में अपना सबकुछ दिया है मगर, बदले में जो उन्हें मिला है वो आप लोगों के साथ शेयर भी नहीं किया जा सकता। 

नेहा ने अपने करियर में ‘लन्दन ठुमकदा, ‘काला चश्मा’, ‘छोटे छोटे पेग’, ‘मोरनी बनके’ जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं। फ़िलहाल नेहा शो ‘इंडियन आइडल’ को जज कर रही हैं जहां से उन्होंने अपने करियर की भी शुरूआत की थी।

वहीं, हिमांश ने साल 2014 में फ़िल्म ‘यारियां’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था जिसके बाद वो ‘जीना इसी का नाम है’, ‘स्वीटी वेड्स NRI’ और ‘दिल जो ना कह सका’ जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है। हालांकि, इनकी कोई सी भी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास रंग नहीं जमा सकीं। नेहा ने अपने आख़िरी पोस्ट में यह भी लिखा कि हम सेलिब्रिटीज़ के दो चेहरे होते हैं, एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल।लाइफ जितनी भी ख़राब चल रही हो मगर प्रोफेशनल लाइफ में आप हम दोनों को हमेशा हंसते हुए ही देखेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com