Tuesday , April 16 2024

पति ने पत्नी को फोन का पासवर्ड बताने से किया इनकार, गुस्साई पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया

पति-पत्नी के झगड़ों के तो बहुत सारे किस्से आपने सुने होंगे। दंपति जीवन के कुछ झगड़ों के परिणाम काफी घातक देखने को मिले भी हैं, लेकिन क्या कोई सपने में भी ऐसा सोच सकता है कि मोबाइल फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने पति को जला डाला। इसे सुनकर पहली बार में भले ही आपकी हंसी निकल पड़े, लेकिन इस मामूली फोन पासवर्ड को लेकर शुरू हुए झगड़े में पति की मौत हो गई। इसे सुनकर आप शायद सन्न रह जाएं, गुस्साई पत्नी ने पति पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

फोन के पासवर्ड को लेकर झगड़ा 

पति-पत्नी के झगड़े की यह खौफनाक वारदात है इंडोनेशिया के पश्चिम नुसा तेंगारा प्रांत की। जहां 25 वर्षीय पत्नी इल्हान अयानी (Ilham Cahyani) का 26 वर्षीय पति डेडी पुरनामा (Dedi Purnama) से फोन के पासवर्ड को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने फोन का पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया, जिस कारण दोनों में जमकर कहासुनी हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर हाथ तक उठा दिया।

पति-पत्नी के झगड़े का खौफनाक अंत 

झगड़े की आग यहीं शांत नहीं हुई, इसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति पर पेट्रोल डाला और उसे जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में पति को पश्चिम नुसा तेंगारा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति उस वक्त घर की छत की टाइलों की मरम्मत का काम कर रहा था, जब उसकी फोन के पासवर्ड को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई थी।

काफी जल चुका था पति

पूर्वी लोम्बोक के पुलिस प्रमुख मेड योगी ने कहा कि दंपति के बीच कहासुनी काफी बढ़ गई थी, जिसके बाद पति ने नीचे उतरकर पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। गुस्से से तिलमिलाई पत्नी ने भी आपा खोते हुए उसे पेट्रोल डालकर लाइटर की मदद से जिंदा जला दिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने संवाददाताओं को बताया कि आग की लपटों को देखकर वह दंपति की घर की ओर भागा और उन्हें बचाने की कोशिश की। इस दौरान पति काफी जल चुका था।

पति की मौत, पत्नी गिरफ्तार 

पुरनामा (पति) को केरुआक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और जहां दो दिन तक उसका इलाज चला। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें नजर आ रहा है कि पुरनामा के शरीर का ऊपरी हिस्सा गंभीर रूप से जला हुआ था। डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उसे आरोपित किया गया है या नहीं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com