Thursday , April 25 2024

फ्लावर हेयरस्टाइल है दुल्हन के लिए परफेक्ट, देखें कुछ लेटेस्ट हेयरस्टाइल

नई दिल्ली: शादी हर लड़की के जीवन का एक सबसे बड़ा भाग होगा। जिसका वह हर एक लम्हों को अपनी यादों में कैद करना चाहती है। वह शादी के लिए न जाने कितने सपने देखती है। कि ऐसी ड्रेस पहनेगें ऐसा मेकअप होगा। यहां तक कि ज्वैलरी के साथ-साथ हेयरस्टाइल भी डिसाइड हो जाती है। जब हम शादी की बात करते है तो पूरी जगह को फूलों से सजाया जाता है। जिससे कि वहां की रौनक देखते ही बनती है। हर तरफ खूशबू और उसमें जो खुशियां का तड़का लगता है। वह अधिक यादों से भरी हो जाती है। समय के साथ-साथ ब्राइडल लुक बदलता जाता है। लंहगों के कलर के साथ-साथ ज्वैलरी, मेकअप यहां तक कि हेयरस्टाइल भी बदल जाता है।

पहले जमाने की बात करें तो हेयरस्टाइल एक बन बना दिया जाता था। जिसमें चुनरी नीचे न गिरे। लेकिन आज के समय में हेयरस्टाइल का भी ट्रेंड तेजी से बदल रहा है। इन दिनों ‘फ्लावर बन’ का ट्रेड तेजी से बढ़ रहा है। 

अगर आप भी चाहती है कि आप अपनी शादी में कुछ अलग लगें तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल। जो कि आपको बना देगी सबसे जुदा। इतना ही नहीं अगर आप किसी की शादी में शिरकत करने जा रही है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या हेयरस्टाइल ट्राई करुं? तो हम आपको बता दें कि ब्राइडल हेयर स्टाइल के अलावा कई नार्मल हेयर स्टाइल भी होती है। जिनका आप इस्तेमाल कर सकती है।

पूरे बन में फ्लावर

आप चाहें तो अनुष्का की तरह हेयरस्टाइल चुन सकती है। बस आप अपने अनुसार फ्लावर का चयन करें। जिससे कि आपको बाद में यह सोचना न पड़े कि ये आपके ऊपर अच्छे लग रहे है कि नहीं।

बन के बाहर फ्लावर
अगर आप चाहती है कि पूरी बन में न होकर सिर्फ बन के चारों और  ही फ्लावर है, तो वह भी आप ट्राई कर सकती है। फ्रेश फ्लावर का इस्तेमाल करके आप इसमें बिल्कुल परफेक्ट लगेगी। आप चाहें तो उस मौसम में कई ऐसे फूल होगे जो केवल तभी निकलते होगे। उन्हें आप ट्राई कर सकती है।

एक तरफ फ्लावर
अगर आप अपनी इंगेजमेंट में बिल्कुल कॉकटेल लुक पाना चाहती है तो यह स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। यह आपको क्लासी लुक के साथ-साथ एक अलग ही लुक देगा।

फिश टेल चोटी
अगर आप चाहते है कि आप फूल खुले बालों में लगाएं। तो यह सबसे बेस्ट आइडिया है। इसमें आप फिश टेल चोटी बनाकर कही-कही फ्रेश फ्लावर लगा सकती है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com