Friday , April 19 2024

बसपा कार्यकर्ता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

मेरठ के गंगानगर इलाके में गुरुवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने सैकड़ों की भीड़ के सामने एक बीएसपी कार्यकर्ता को गोलियों से भून डाला. वारदात के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. मृतक युवक की पहचान अजय उर्फ गुड्डू के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 12-15 राउंड फायर किए. पुलिस को घटनास्थल पर कुछ .32 बोर के खोखे बरामद किए हैं. इस वारदात को पुलिस पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है.

गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए जसवंतराय और फिर आनंद अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. सूचना मिलते ही मौके पर सीओ और एसपी देहात ने अजय के परिजनों से बातचीत करके जानकारी ली. सलारपुर गांव निवासी अजय उर्फ गुड्डू सिवाच पूर्व विधायक योगेश वर्मा का नजदीकी था और बसपा कार्यकर्ता था.

अजय अपने एक दोस्त के साथ गंगानगर कसेरूबक्सर टेंपो स्टैंड पर आया था. इसी दौरान दो बाइकों पर पांच हमलावर आए और कार को ओवरटेक करके घेर लिया. बाइक सवारों ने अजय को कार से बाहर खींच लिया और दो गोली पेट में मार दी. इस दौरान हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

बताया जा रहा है कि हथियारबंद हमलावरों ने अजय को करीब 8-9 गोलियां मारी. इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में उसकी हत्या की गई है. वारदात अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com