Tuesday , April 16 2024

बिहार के जाने-माने व्यवसायी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका की दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी

 बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। गुरुवार को बाइक सवार एक अपराधी  ने बिहार के बड़े व्यवसायी और पटना के एक नामचीन निजी अस्पताल के मालिक गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। 

बाइक सवार शातिर शूटर ने दिया घटना को अंजाम

हाजीपुर के औद्योगिक थानाक्षेत्र में गुंजन खेमका पर बाइक सवार एक अपराधी  ने उस समय गोलियों की बौछार कर दी जब वो पटना से अपनी फैक्ट्री पर पहुंचे थे। अपराधी ने तीन गोलियां चलाईं, जिसमें से एक गोली ड्राइवर को और दो गोली गुंजन खेमका को लगी और कार में ही उनकी मौत हो गई। घायल ड्राइवर को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

खेमका उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के करीबी रिश्तेदार थे

मृतक पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र और बड़े व्यवसायी गुंजन खेमका थे। खेमका डिप्टी सीएम मोदी के बेहद करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। साथ ही वे भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से भी जुड़े हुए थे। घटना का पता चलते ही भाजपा के स्थानीय विधायक अवधेश सिंह सहित कई नेता हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं।  

कई व्यवसायों से जुड़े थे खेमका 

गुंजन खेमका के पिता गोपाल खेमका बहुत बड़े व्यवसायी हैं। पटना में एक निजी अस्तपाल के मालिक होने के साथ ही उनकी कई दुकानें, मार्केट, पैथोलॉजी सहित कई तरह के व्यवसाय भी हैं। खेमका पटना के अरबपति व्यवसायी कहे जाते हैं।

बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार था अपराधी, पास से मारी गोली

खेमका की हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में मेडिकल इलाज में इस्तेमाल होने वाले कॉटन को तैयार करने की फैक्ट्री है। खेमका पटना से अपनी फैक्ट्री गए थे और अपराधी ने फैक्ट्री के पास ही उन्हें गोली मारी है। 

जानकारी के मुताबिक बिना नंबर की बाइक से हेलमेट लगाए एक अपराधी ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब खेमका की कसर फैक्ट्री के गेट पर पहुंची थी और ड्राइवर गेट खोलने के लिए हॉर्न बजा रहा था। बता दें कि गुंजन खेमका पर पहले भी अपराधियों ने पटना के कंकड़बाग में हमला किया था जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे। मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ बताया जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की इस वारदात में अत्याधुनिक हथियार का उपयोग करने की बात सामने आ रही है, हालाकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com