Saturday , April 20 2024

बुढ़ापे में पत्नी काजोल के इस गंदे शौक से बहुत परेशान हैं अजय

करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण 6 में हाल ही में काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुई. इस दौरान करण, काजोल और अजय ने मिलकर खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर इस एप‍िसोड के दो वीड‍ियो हाल ही में सामने आए हैं. इन वीडियोस को स्टार वर्ल्ड के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर किया गया हैं. इन दोनों ही वीडियो में इस जोड़ी की मजेदार नोक-झोंक देखने को म‍िल रही है. करण के शो में इन दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे के सीक्रेट भी खोलते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं अजय अपनी पत्नी काजोल के राज खोलते हुए बताते हैं कि, ‘उसे फोटोज क्ल‍िक करना पसंद है. इसमें कोई प्रॉब्लम भी नहीं है. लेकिन एक फोटो लेने के बाद उसे ठीक करने के लिए 3 घंटे का टाइम बर्बाद किया जाता है. क्योंकि उस तस्वीर को पोस्ट करना है.’ अजय की ये बात सुनकर करण जौहर भी हैरान हो जाते हैं. इसके बाद अजय ने कहा कि, “पहले काजोल ये सब कभी नहीं करती थी, लेकिन अब बुढ़ापे में उसे ये… इतना सुनते ही काजोल भड़क जाती हैं कि सॉरी बुढ़ापा मुझे नहीं आया है, ओके”

Embedded video

इसके बाद शो में करण जौहर ने कई सारे मजेदार सवाल भी पूछे थे जिसमें से एक सवाल था कि- बॉलीवुड में स्टार्स अक्सर क्या झूठ बोलते हैं? इसके जवाब में अजय ब‍िना सोचे बोल पड़े कि, ‘सबसे बड़ा झूठ जो आमतौर पर बोला जाता है कि मैं अपनी वाइफ से बहुत प्यार करता हूं.’ अजय का ऐसा जवाब सुनकर काजोल चौंक जाती हैं और फिर अजय सफाई देते हुए कहते हैं कि- ‘अरे… मैं तो दूसरों की बात कर रहा था.’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com