Thursday , April 25 2024

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पटना में रविवार को केंद्र से लेकर बिहार सरकार तक पर बरसे

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पटना में रविवार को केंद्र से लेकर बिहार सरकार तक पर बरसे। उन्‍होंने कहा कि रालोसपा के बढ़ते कारवां को रोकने की कोशिश की जा रही है। हमें डैमेज करने के लिए तमाम कुचक्र रचे जा रहे हैं। कुशवाहा पटना के एसके मेमोरियल हॉल में मिलन समारोह के बाद पत्रकारों काे संबोधित कर रहे थे। उन्‍हाेंने बिना नाम लिए बिहार में डबल इंजन की सरकार की दुहाई देनेवालों पर भी निशाना साधा।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्‍वागत करते हैं। वे इस घड़ी में भी जोशोखरोश के साथ हमारे साथ हैं। उन्‍होंने बिना नाम लिये विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि काफी पहले हमारी संपत्ति की जांच की भी मांग कुछ लोगों ने की थी। लेकिन, क्‍या हुआ। उन्‍होंने कहा कि कुशवाहा की संपत्ति खुली किताब की तरह है।

उन्‍हाेंने डबल इंजन की सरकार पर तंज कसा। कहा कि डबल इंजन की सरकार के बाद भी बिहार का विकास रुका हुआ है। अपराध बढ़ गये हैं। शिक्षा में गिरावट आ गयी है। इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा ने पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयाेजित मिलन समारोह में शिरकत की। उनके सामने जदयू के मो अमजद और एनसीपी के उदय सम्राट ने रालोसपा की सदस्‍यता ग्रहण कीा 

बता दें कि रविवार को उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उनका समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। समर्थकोें में पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी भी मौजूद रहीं। समर्थक काफी उत्साहित थे। वे उपेंद्र कुशवाहा के जयकारे के नारे लगा रहे थे। इतना ही नहीं, समर्थक ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे थे।

बताया जाता है कि रविवार की दोपहर सवा एक बजे के आसपास उनकी फ्लाइट पटना एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद पत्रकारों से चलते-चलते संक्षिप्त बातें की. इसके बाद पार्टी कार्यालय के लिए निकल पड़े। इतना ही नहीं, कुशवाहा शनिवार की देर शाम दिल्ली में कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल से मुलाकात हुई। दिल्ली के लोधी रोड स्थित उपेंद्र कुशवाहा के आवास पर अहमद पटेल पहुंचे और बंद कमरे में उनसे लगभग आधा घंटे तक बात की। बताया जा रहा है कि इस दौरान बिहार की राजनीति पर चर्चा हुई। मौके पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com