Saturday , April 20 2024

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने थप्पड़ कांड को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की

 रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने थप्पड़ कांड को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. मंत्री ने कहा कि मैं एक लोकप्रिय नेता हूं. किसी के नाराज मेरे साथ ऐसी घटना हो सकती है. कार्यक्रम में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. मैं इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलूंगा. इसकी जांच की जानी चाहिए.

शनिवार को महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने मंत्री अठावले में थप्पड़ मार दिया. मौके से अठावले के समर्थकों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, घटना शनिवार रात की है जब सामाजिक न्याय और सशक्तीकरण राज्य मंत्री अठावले  अपना भाषण देकर मंच से नीचे उतर रहे थे, तभी उनके साथ यह गलत व्यवहार किया गया.

आरोपी की पहचान प्रवीण गोसावी के रूप में हुई है. वह आरपीआई (ए) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. हालांकि, इस हमले का कोई कारण सामने नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि अंबरनाथ में शुरुआती इलाज के बाद गोसावी को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रामदास अठावले ने कहा था कि मराठा आरक्षण कोर्ट में नहीं टिकेगा, क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने नियमों के तहत नहीं दिया है. मंत्री अठावले को थप्पड़ मारे जाने की घटना को इसी उनके इसी बयान से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com