Thursday , April 25 2024

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, रिपोर्ट तो दर्ज पर आरोपित फरार

 धूमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व शिकायत पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने अनवर हुसैन पुत्र हकीम उल्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। हालांकि आरोपित अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। 
  युवती का आरोप है कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात अनवर से हुई थी। दोस्ती प्रगाढ़ होने पर अनवर ने उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद कुछ दिनों तक अपने साथ रखा और शारीरिक शोषण किया। इसी बीच अचानक अनवर के स्वभाव में बदलाव आ गया वह उसने युवती से दूरी बनानी शुरू कर दी। युवती का यह भी आरोप है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया और नहीं करने पर शिकायत की तो उसकी पिटाई करते हुए धमकी दी। घटना के बाद पीडि़ता ने एसएसपी से शिकायत की। इंस्पेक्टर धूमनगंज संदीप मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया संदिग्ध है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 
मकान के विवाद में मारपीट, छेड़खानी : 
दारागंज में रहने वाले एक परिवार की महिलाओं से कुछ लोगों ने मारपीट व छेड़खानी की। घटना के बाद पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने भरत लाल सिंह, कृष्णा, धर्मेंद्र, प्रशांत, उदय शुक्ला, नरेंद्र सिंह राजू व अन्य कई छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पीडि़त पक्ष का आरोप है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत उनका मकान टूट गया तो वह अपना सामान दूसरे मकान में रख रहे थे। तभी घटना हुई। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com