Tuesday , April 23 2024

संतान प्राप्ति के लिए आई महिला को बंगाली बाबा ने किया बेहोश और फिर…

हाल ही में एक अपराध का मामला फिर सामने आया है. इस मामले में संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक पास पहुंची एक 37 वर्षीय महिला से बलात्कार हुआ है. खबरों के अनुसार यह मामला मुंबई के सटीक विरार का है जहाँ आरोपी तांत्रिक खुद को बंगाली बाबा कहता है. बताया जा रहा है कि बंगाली बाबा के पास आई इस महिला को पहले आरोपी ने बेहोश किया और फिर उसके साथ संबंध बनाए और वह संबंध तब तक बनाए जब तक वह होश में नहीं आ गई और उसके होश में आते ही उसे धमका दिया.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर उस बंगाली बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. खबरों के अनुसार उस आरोपी का नाम अजय हरिपद चौधरी है और वह पिछले 10 साल से विरार में तांत्रिक के तौर पर काम कर रहा था. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी मूल रूप से पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के इसकपूर का रहने वाला है और आरोपी ने पहले लोगों को बताया था कि ‘मंगलवार के दिन मुझपर कालिका माता प्रसन्न होती है और आप जो कहोगे वह में उनसे बोलूंगा तो वह आपको दे देंगी.’ इस तरह उसकी झूठी बातों में उसने सभी को फंसाया था. पीड़िता ने इस मामले में बताया कि उसे बच्चा नहीं हो रहा था और उसी कारण वह बाबा के पास गई थी और जब महिला आरोपी बाबा के पास पहुंची तब उसने महिला को बहुत डराया, ‘ कि कालिका माता तुमसे नाराज हो गयी हैं, इसलिए कुछ उपचार करने होंगे.’

वहीं उसके बाद बाबा ने महिला के ऊपर कुछ अघोरी विद्या शुरू कर दी, जिसके बाद महिला बेहोश हो गयी और फिर बाबा ने उसके साथ बलात्कार किया. खबरों के अनुसार अब बाबा को पकड़कर हिरासत में ले लिया गया है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com