Wednesday , April 17 2024

सरदार जसपाल के घर पहुंचे सीएम, बताई उपलब्धिया

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत गुरुद्वारा श्रीगुरु सिंह सभा, जटाशकर के अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह के रेती चौक स्थित आवास पहुंचे। वहां प्रदेश एवं केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने वहां लोगों की समस्याएं पूछीं और उनके निराकरण का आश्वासन दिया।

सूरजकुंड स्थित प्रो. केसी लाल के आवास से निकलकर मुख्यमंत्री दोपहर बाद करीब 12.30 बजे सरदार जसपाल के आवास पहुंचे। वहां उन्होंने सरदार जसपाल व उनके परिवार के सभी सदस्यों से एक-एक कर मुलाकात की। उन्होंने मोदी सरकार में चलाए गए योजनाओं की जानकारी दी। कहा कि प्रचार-प्रसार के अभाव में योजनाएं जनता तक नहीं पहुंच पाती।

मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियों पर आधारित पुस्तिका भी घरवालों को भेंट की। साथ ही भविष्य में भी सिख समुदाय का समर्थन मांगा। इस पर सरदार जसपाल ने कहा कि समुदाय का समर्थन हमेशा से रहा है और आगे भी रहेगा। मुख्यमंत्री ने समस्याएं पूछीं तो रेती क्षेत्र में जलभराव की समस्या व जटाशकर गुरुद्वारे के सामने अवैध रूप से बसे लोगों को अन्यत्र विस्थापित करने की बात उठाई गई। दोनों मामले में मुख्यमंत्री ने समाधान का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने वहा मौजूद सभी से साफ-सफाई रखने की अपील की। सरदार जसपाल ने कहा कि एक आम आदमी के घर मुख्यमंत्री स्वयं आए, यह गौरव के पल थे। वह करीब 15 मिनट घर पर रहे, हम उनके आभारी हैं। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में सरदार जसपाल की पत्नी दविंदर कौर, चाचा सरदार निर्मल सिंह, भाई कुलदीप सिंह, जतिंदर सिंह, तेजिंदर सिंह, बिजनौर से आए बलविंदर सिंह विशाल, पारिवारिक मित्र अशोक मल्होत्रा, मनोज गुप्ता, राजेश श्रीवास्तव, जगनैन सिंह ‘नीटू’ आदि शामिल रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com