Saturday , April 20 2024

सैफ-करीना की शादी पर बोलीं सारा अली खान, ‘मुझे मम्‍मी ने ही तैयार कर भेजा था…’

 सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से एंट्री करने जा रही हैं. इन दिनों सारा इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कई जगह नजर आ रही हैं. रविवार को सारा अपने पिता के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आईं. बॉलीवुड में एंट्री से पहले यह सारा का करण जौहर के इस प्रसिद्ध शो पर भी डेब्‍यू था और अपने इस पहले ही चैट शो में सारा अपनी बेबाकी से पिता सैफ पर भी भारी नजर आईं. चाहे अपने पिता की दूसरी पत्‍नी करीना कपूर से अपने रिश्‍तों की बात हो या फिर अपनी एक्टिंग और बढ़े हुए वजन के दिनों के वीडियो, सारा हर मौके पर काफी बेबाकी से बात करती नजर आईं.

सैफ अली खान और सारा, करण के इस शो में सैफ की दूसरी शादी से जुड़े किस्‍से भी बताते दिखे. सारा ने यहां बताया कि कैसे अपने पिता की दूसरी शादी के लिए खुद उनकी मां ने उन्‍हें तैयार कर भेजा था.

केदारनाथ: टीजर के पहले लुक से छा गईं सारा अली खान, लोग कह रहे मां की कॉपी

सैफ ने बताया, ‘जब मैं और करीना शादी कर रहे थे, तब सारा बहुत एक्‍साइटेड थी और वह आना चाहती थी.. मैंने आगे बढ़ने से पहले अमृता (सिंह) को एक लेटर लिखा, जिसमें लिखा था कि ‘तुम जानती हो कि ये मेरी जिंदगी का एक नया चैप्‍टर है और हमारा एक अपना इतिहास और सबकुछ रहा है.’ इस सब के साथ मैंने शुभकामनाओं की बात लिखी और करीना को दिखाया कि मैं इस तरह का एक लेटर भेज रहा हूं. तब करीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह बहुत ही अच्‍छा है.’ मैंने यह लेटर अमृता को भेजा तब सारा ने मुझे फोन कर कहा, ‘आप जानते थे कि मैं वैसे भी आ ही रही थी लेकिन अब में खुशी-खुशी वहां आउुंगी…’

पिता सैफ के सामने सारा अली खान का खुलासा, इस बॉलीवुड एक्टर संग करना चाहती हैं शादी

पिता की इस बात पर सारा ने कहा, ‘आपको बतायूं कि मेरी मां (अमृता सिंह) ने ही मुझे इस शादी के लिए तैयार कर के भेजा था.’ बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्‍टूबर, 2012 में शादी की थी. करीना से पहले सैफ की शादी एक्‍ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी और उनके दो बच्‍चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं.

बता दें कि सारा की पहली फिल्‍म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. इस फिल्‍म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं. ‘केदारनाथ’ के अलावा इसी साल सारा निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंबा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com