Saturday , April 20 2024

होमगार्ड की बेटी पलभर में बन गई करोड़पति, जानें कैसे हुआ कमाल

गांव गुलाबगढ़ के एक गरीब परिवार के घर छप्पर फाड़कर धनवर्षा हुई। माता लक्ष्मी ने इस गरीब परिवार की बेटी को दीवाली बंपर का ड्रॉ निकालकर उसे करोड़पति बना दिया है। पंजाब सरकार का डेढ़ करोड़ रुपये का दीवाली बंपर इस गांव के होमगार्ड परमजीत सिंह की बेटी लखविंदर का निकला है। इसकी सूचना मिलते ही पूरा परिवार खुशी में झूम उठा।

होमगार्ड परमजीत का परिवार बेहद गरीब है। घर का गुजारा उनके मामूली वेतन पर ही चलता है। उनके बेटी लखविंदर कौर गांव के ही सरकारी स्कूल में बारहवीं कक्षा की छात्रा है। उसने बताया कि वह और उसकी माता हरदीप कौर बठिंडा गए थे। वह अपनी मां के लिए जूते लेने वहां गए थे। इस दौरान ही बठिंडा के बस अड्डे पर उन्होंने दीवाली बंपर की टिकट खरीदा था।

बुधवार सायं लाटरी विक्रेता ने उन्हें फोन करके यह सूचना दी कि उनका डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम निकला है। पहले तो उसे उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन बाद में जब बताया गया कि इस नंबर की टिकट को ड्रा निकला है तो उसने अपना टिकट का नंबर देखा। इसके बाद उसे यकीन हुआ।

सबसे पहले खरीदेंगे गांव में नया घर

उसने बताया कि उसकी बड़ी बहन अवतार कौर बीकॉम कर रही है, जबकि छोटा भाई राम सिंह नौवीं कक्षा में पढ़ता है। उसका एक और भी छोटा भाई अर्शदीप सिंह है। परिवार बेहद आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उसने बताया कि उनका घर बहुत छोटा है, जो कि छह सदस्यों के रहने लायक नहीं है। मकान की छतें भी सही नहीं है। सबसे पहले गांव में रहने लायक अच्छे घर की खरीद की जाएगी। शुक्र है भगवान का कि उन्हें अब गरीबी से निजात मिल सकेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com