Sunday , September 23 2018

206 रूपए के लिए शख्स ने जोखिम में डाली जान

कंजूस तो काफी देखे होंगे आपने जो हर बात पर कंजूसी करते हैं. दोस्त भी कभी-कभी ऐसे मिल जाते हैं जो थोड़े-थोड़े पैसे के लिए जान भी जोखिम में डाल देता है. एक ऐसा ही शख्स सामने आया है जिसमें कंजूसी की सारे हदें पार कर दी हैं. जी हाँ, आज हम आपको इसी को बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. आइये जानते हैं ये मज़ेदार किस्से.

कंजूस लोग दुनिया भर में मौजूद होते हैं और ऐसे ही चीन में भी हैं. ऐसा ही फनी किस्सा चीन के सिचुआन प्रांत के डुजियानियान का भी है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं. चीन के इस शख्स ने अपनी महँगी कार लैंड रोवर एसयूवी के  धुलाई के पैसे बचाने के लिए उसे नदी में उतार दिया. जी हाँ, उस कार की धुलाई के 20 युआन यानी 206 रुपए बचाने के लिए उसने ऐसा किया. इसी के बाद वो नदी के बीच फंस गया और उसे बचाने के लिए फायर फाईटर्स की मदद ली गई. नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं.

उन फायर फाईटर्स ने इस बारे में बताया कि उस शख्स ने कुछ पैसे बचाने के लिए अपनी कार को नदी में उतार दिया और खुद भी फंस गया. उसी समय बाँध के दरवाज़े भी खोल दिए गए जिससे नदी का बहाव तेज़ हो गया और बढे हुए स्तर के बीच फंस गया. टीम ने उस शख्स को बचाया और इस बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया ताकि कोई भी ऐसी गलती ना करे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com