Thursday , April 25 2024

परिवार के सामने भी बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आईं सुसंमिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल पिछले काफी समय से अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में चल रहे हैं. धीरे-धीरे इन दोनों के ही बीच करीबियां बढ़ती ही जा रही हैं. आपको बता दें रोहमन और सुष्मिता पिछले काफी वक्त से साथ नजर आ रहे हैं. कई बार इन दोनों को साथ में घूमते-फिरते भी देखा जा चुका हैं और साथ ही दोनों कई पब्लिक इवेंट्स में भी साथ नजर आए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर आई एक तस्वीर में वह रोहमन को अपने परिवार के साथ मिलाती नजर आ रही हैं.

जी हाँ… इस तस्वीर में वह अपने परिवार के साथ रोहमन के काफी करीब खड़ी हुई हैं. यानी अब तो सुष्मिता के भी माता-पिता रोहमन के बारे में सब जान गए हैं. आपको बता दें इस समय सुष्मिता अपने पूरे परिवार के साथ जयपुर में मौजूद हैं. इस दौरान उनके साथ रोहमन के अलावा उनके माता-पिता, बेटियां रेने और एलीजा व भाई राजीव सेन मौजूद हैं. दरअसल यहाँ पर सुष्मिता बाहुबली-2 के निर्देशक एस.एस. राजामौली के बेटे एस.एस. कार्तिकेय की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची हैं.

सुष्मिता सेन की फैमिली फोटो में फिर साथ दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन

आपको बता दें कार्तिकेय की शादी पूजा प्रसाद से हो रही है और सुष्मिता रिश्ते में पूजा की चचेरी बहन लगती हैं. सुष्मिता ने इस शादी की कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस दौरान सुष्मिता काफी खुश नजर आ रही हैं. वैसे भी रोहमन और सुष्मिता सबके सामने अपनी रिलेशनशिप ऑफिसियल भी कर चुके हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद तो ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद जल्द ही सुष्मिता और रोहमन भी शादी कर सकते हैं. अब तो फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की शादी का ही इंतजार रहेगा.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com